Thursday, July 15, 2021

हरदिल अजीज मेरे गांव के कोहिनूर सुशील कुलरिया (प्रधान जी) को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

15 जुलाई 2021... मेरे गांव के लिए बहुत भारी गुजरा। हमारे एक होनहार युवा साथी, ब्लॉक समिति सदस्य प्रतिनिधि, महाराजा रणजीत सिंह युवा क्लब के अध्यक्ष सुशील कुलरिया को काल के क्रूर पंजों ने हमसे छीन लिया। यह न केवल मेरी व्यक्तिगत क्षति है, बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए भी कभी न पूरी होने वाली कमी है। सुशील कुलरिया ने सिर्फ नए विचारों से लबरेज थे, बल्कि हर विषय, हर व्यक्ति, हर समाज से जुड़े हर धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक गतिविधि से सकारात्मक रूप से जुड़े हुए थे। जहां तक मैंने देखा है, मेरे गांव या आस पास के क्षेत्र का कोई भी राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक कार्य प्रधान जी के बिना संपन्न होने की कल्पना भी नहीं की जा सकती। उस महान व्यक्ति से बिछड़ने का हमेशा ही अफसोस रहेगा। जिस व्यक्ति में छल कपट लेश मात्र भी ना हो उस व्यक्ति ने अपने अंतिम समय की भनक भी नही लगने दी, इस बात का रोष रहेगा। 



परमपिता परमात्मा से आपकी आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। नमन!

No comments:

Post a Comment